Shane Warne Death Reason | थाईलैंड पुलिस ने किया शेन वार्न की मौत से जुड़ा एक बडा खुलासा

0

दोस्तों हाल ही में 4 मार्च को आस्ट्रेलिया के एक महान क्रिकेटर शेन वार्न Shane Warne की मौत हो गई। जिससे पूरे क्रिकेट जगत में शोक का माहौल बना है। शेन वार्न अपनी लेग गेंदबाजी के चलते पूरे विश्व में प्रसिद्ध थे। शेन गेंदबाजी कला में इतने निपुण (Expert) थे कि लोग इनको लेग स्पिन बालिंग का भगवान  मानते थे। इनको स्पिनर जादूगर कहा जाता है।


 Shane Warne की मृत्यु थाईलैंड के विला में हुई जिसकी पुष्टि उनके मैनेजमेंट ने स्वयं किया। मिस्टर वार्न ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की थी।किन्तु अभी तक लोगों को नही पता था कि आखिर उनकी अचानक मौत कैसे हुई?


Shane Warne Death Reason

Shane Warne's Death Reason 


• थाईलैंड के विला में शेन वार्न का निधन


• मात्र 52 साल की ही उम्र में हुआ निधन


• थाईलैंड पुलिस ने मृत्यु के कारण का पता लगाया


 कुछ लोग उनकी मौत के पीछे किसी बड़ी साजिश का दावा कर रहे थे, तो कुछ लोग उनकी मृत्यु का कारण हार्ट अटैक(Heat attack) बता रहे थे। इतना ही नही उनके कुछ फैन्स शेन के अचानक निधन के पीछे मर्डर (Murder) का भी शक जाहिर कर रहे हैं। 

 

किंतु अभी तक यह भ्रांतियां बनी हुई थी कि इसी बीच थाईलैंड पुलिस ने शेन वार्न की मौत से जुड़ा एक बहुत बड़ा सुलासा किया है जिसमें उन्होंने उनकी मृत्यु के वास्तविक कारण को स्पष्ट किया है। 

 शेन वार्न के मृत्यु की सही वजह आप इस लेख को अंत तक पढ़कर जान सकते हैं और उनकी मृत्यु से जुड़े आपके सारे डाउट्स स्पष्ट हो जायेंगें। 


शेन वार्न थाईलैंड क्यों गए थे? 

शेन वार्न मूलरूप से आस्ट्रेलिया के निवासी थे। किंतु इन दिनों शेन वार्न अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड में समय बिता रहे थे। जहां उनकी आकस्मिक मृत्यु हो गई। मैनेजमेंट की तरफ से प्राप्त जानकारी में बताया गया है कि

Shane Warne photo
Shane Warne with his friends
Image Source: Instagram


मिस्टर वार्न इन दिनों अपनी सेहत पर काम कर रहे थे। वो अपने फिटनेस को लेकर काफी चिंतित थे जिसे सुधारने पर लगातार काम कर रहे थे।

इस सिलसिले में वे पिकनिक के रूप में थाईलैंड में एंजॉय करने आए थे। जहां अपने पहले जैसे फिटनेस रिगेन करने में लगे थे। उनके दोस्त भी उनके साथ आए थे।


निधन का वास्तविक कारण


शेन वार्न के निधन की खबर आते ही तमाम न्यूज अखबार, न्यूज चैनल, न्यूज वेबसाइट, तथा सोशल मीडिया जैसे Instagram, Facebook ,Twitter WhatsApp आदि पर मृत्यु का कारण हार्ट अटैक Heart Attack, अधिक शराब का सेवन Over Drinking, मर्डर (Murder) आदि बताया जा रहा था।


शेन की मृत्यु थाईलैंड के कोह सामुई में हुई। उनके मैनेजर ने बयान दिया कि ' वेन अपने विला में बेहोशी की अवस्था (Fainted State) में  पड़े थे। जब दोस्तों ने शेन वार्न को कहीं जाने के लिए बुलाया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

इस पर उनके दोस्त कमरे में जाकर देखा और फिर तत्काल उनको नजदीकी हास्पिटल ले गये। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


फिर थाईलैंड पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।जहां पर डाक्टरों ने पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट पुलिस वालों को सौंप दिया।


पुलिस के एक मुख्य अधिकारी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की ब्याख्या करते हुए बताया कि शेन वार्न का निधन प्राकृतिक है। उनकी मृत्यु पूर्णतः प्राकृतिक है। इसके लिए किसी प्रकार का कोई अन्य कारण उत्तरदायी नहीं है।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top