Mahendra singh dhoni | धोनी नहीं खेलेंगे आईपीएल जानिए वजह | IPL 2022 Mahendra singh dhoni news

0

 चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) की लिए एक बहुत ही बुरी खबर निकल कर सामने आ रही है कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh dhoni) की इस साल का आईपीएल नहीं खेल सकेंगे। जी हां महेंद्र सिंह धोनी इस हो सकता है इस साल का आईपीएल ना खेल पाए क्योंकि एक विशेष वजह से वे आईपीएल से बाहर हो सकते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम इसी पर बात करेंगे कि क्या महेंद्र सिंह धोनी इस साल का आईपीएल नहीं खेल पाएंगे ? तो आप अंत तक इस आर्टिकल को पढ़ें। 

Mahendra singh dhoni
Mahendra singh dhoni : Image source twitter 


धोनी नहीं खेल पाएंगे इस साल का आईपीएल जानें वजह : 


महेंद्र सिंह धोनी विश्व के सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग क्रिकेटर्स में से एक हैं। अभी हाल में आई एक खबर के मुताबिक वे इस साल 2022 के आईपीएल से वंचित हो सकते हैं। स्वभावतः यह Captain cool के fans के लिए बहुत दुख की बात होगी। क्योंकि हम जानते हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे सफल कप्तान माने जाते हैं। ऐसे में इनके आईपीएल में न खेलने से CSK की आशा डूब जाएगी। चेन्नई की टीम Chennai super kings आईपीएल की काफी सफल है। बताते चलें कि Csk ने 2008 से 2021 तक में कुल 3 बार चैंपियन रह चुकी है। और प्रत्येक बार महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra singh dhoni) के कुशल नेतृत्व में ही टीम फाइनल के मुकाम तक पहुँची थी। 


असमर्थ हैं धोनी आईपीएल 2022 खेलने के लिए : 


महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh dhoni) के आईपीएल न खेलने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुःखी हैं। दरअसल बात यह है कि महेंद्र सिंह धोनी के कमर में दर्द होने की खबर पता चली है साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें उनके पर्सनल डॉक्टर के द्वारा आराम करने की सलाह दी गयी है। जी हां धोनी के कमर में दर्द है जिससे उनके डॉक्टर ने उनके लगभग 40 दिन तक आराम करने की परामर्श दी है। और बता दें कि आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है। जिसमें आज (5 मार्च) से कुल 21 दिन ही शेष बचे हैं। ऐसे में ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि शायद धोनी इस साल का आईपीएल न खेल पाएं। जबकि बता दें कि अगर कैप्टन कूल के कमर में राहत होती है तो वे निश्चित ही आईपीएल में नजर आएंगे। 


IPL 2022 में चेन्नई के बदल सकते हैं कप्तान : 


चेन्नई सुपरकिंग्स के मौजूदा बेहतरीन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh dhoni) के आईपीएल न खेलने की वजह से चेन्नई की टीम के कप्तान बदल सकते हैं। हालांकि संभावनाएं ऐसा कम ही हैं किंतु अगर Dhoni आईपीएल से बाहर होते हैं तो चेन्नई की कमान आल राउंडर रवींद्र जड़ेजा के हाथों में जा सकती है। धोनी के आईपीएल न खेलने से चेन्नई को न केवल कप्तान बदलना होगा बल्कि उन्हें एक अच्छे विकेटकीपर से भी हाथ धोना पड़ सकता है। इससे उन्हें अन्य विकेटकीपर की तलाश करना पड़ेगा। 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top