India won the 3rd T 20 match vs Shri Lanka: भारत ने किया श्री लंका का सफाया।

0

 India won the 3rd T 20 match vs Shri Lanka: भारत ने किया श्री लंका का सफाया।

After taking wicket


भारत और श्री लंका के बीच हुए तीसरे मैच में एक बार फिर भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लंका को 6 विकेट से हरा दिया। टॉस जीत कर श्री लंका ने पहले बैटिंग करते हुए 146/5 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में उतरी भारतीय टीम ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।


वन मैन आर्मी शो (One man army show): 

After taking wicket


दोनो टीमों के द्वारा इस सीरीज में वन मैन आर्मी शो देखने को मिला। श्री लंका के कप्तान ने दूसरे t 20 में जहां 19 बॉल पे 47 रन बनाए थे फिर श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ पारी खेले थे। वही हश्र इस मैच में भी रहा पहले बैटिंग करते हुए जहां शनाका ने 74 रन बना कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया तो जवाब में श्रेयस अय्यर(73run)  एक तरफ़ खड़े होकर मैच को एकतरफा बना दिया। 



रोहित ने अपनी कप्तानी में फिर किया क्लीन स्वीप:


हाल ही संपन्न हुए वेस्टइंडीज सीरीज में रोहित शर्मा ने क्लीन स्वीप किया थे शेम वैसा ही श्री लंका के साथ हुआ। रोहित शर्मा ने इसी के साथ अपनी कप्तानी में भारत को 24 मैच जीता चुके है। रोहित शर्मा जब से कैप्टन बने है इंडिया टीम विजयी रथ पर सवार हो गई है।


श्री लंका की बेहद खराब शुरुवात:


आज भारत और श्री लंका के बीच धर्मशाला में ही तीसरा मैच खेला गया जिसमें लंका ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का आश्चर्य जनक फैसला लिया। और लंका की शुरुआत बेहद खराब हुई टीम ने पावरप्ले में 20 रन भी नही पार कर सकी हालांकि बाद में उनके कप्तान दासून शानाका ने आज फिर एक बेहतरीन पारी खेली जिससे लंका की कुछ इज्जत बच पाई।


आज नही थे किशन, रोहित के साथ ओपनिंग आए सैमसन:


वही भारत आज अपने प्लेइंग इलेवन में एक बल्लेबाज़ और कम खिलाया था ईशान किशन आज टीम से बाहर थे जिनके स्थान पर संजू सैमसन ओपनिंग करने आए थे। हालांकि सैमसन 18 और रोहित 5 जल्दी ही आउट हो गए फिर वन डाउन आए भारत के वन मैन आर्मी अय्यर ने 73 रन की जुझारू पारी खेल कर भारत को 19 गेंद पहले ही जीत दिला दी।




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top